14 January 2018

IPL 2018: तय हुआ इशांत शर्मा का बेस प्राइज, IPL10 में 2 करोड़ पाने वाले इशांत को इस साल कितने मिलेंगे

SHARE
बहुत ही जल्द इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} के 11वें सत्र का आगाज होने जा रहा हैं. क्रिकेट के गलियारों में तो अभी से खेल प्रेमियों ने आईपीएल के रंगीन सपने देखने शुरू कर दिए हैं.आये दिन सभी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ आईपीएल यानी इंडियन का त्यौहार का ही नाम सुनने को मिल रहा हैं. क्रिकेट के जानकारों से लेकर खिलाड़ियों तक सभी आईपीएल 2018 को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई पड़ रहे हैं.

तय हुई इशांत की कीमत
भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का आईपीएल 11 की नीलामी के लिए बेस प्राइज तय कर दिया गया हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इस बार आईपीएल 2018 के ऑक्शन में इशांत शर्मा का बेस प्राइज 75 लाख रूपये का रखा गया हैं.
जी हाँ ! सिर्फ 75 लाख… यह रकम सुनकर आप सभी को हैरानी, तो जरुर हुई होगी. मगर यह एकदम सच हैं. यह बात किसी से भी छिपी नहीं हैं, कि पिछले साल आईपीएल 10 के दौरान इशांत शर्मा का बेस प्राइज पूरे दो करोड़ तय किया गया था.

2 करोड़ रूपये होने के कारण ही इशांत शर्मा ऑक्शन में अन्सोल्ड रहे थे और उनको कोई भी खरीदार नहीं मिल सका था. हालाँकि बाद में किंग्स XI पंजाब की टीम ने चोटिल मुरली विजय के स्थान पर इशांत शर्मा को अपनी टीम में जगह दे दी थी.
SHARE

0 comments: