13 September 2018

एशिया कप में चुनी गई टीम बन गई है बुजुर्गों की टीम

SHARE
एशिया कप का पहला मुकाबला 15 सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। एशिया कप में 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच बहुत ही रोमांचक मैच होने वाला है। एशिया कप का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर को यूएई के मैदान पर खेला जाएगा।
Third party image reference
बीसीसीआई ने एशिया कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम घोषित कर दी है। लेकिन इस बार भारतीय टीम के बारे में जो बयान सुनने को मिल रहे हैं, वो काफी चौंकाने वाले हैं। इस बार के एशिया कप में भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम देकर विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है।
सोशल मीडिया पर बीसीसीआई द्वारा घोषित की गई भारतीय टीम में खिलाड़ियों की उम्र को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें भारतीय टीम में जो खिलाड़ी शामिल किए गए हैं, वो ज्यादातर बुजुर्ग खिलाड़ी हैं। इस कारण सोशल मीडिया पर लोग भारतीय टीम को बुजुर्गों की फौज बता रहे हैं।
अगर आप भारतीय टीम में एशिया कप के लिए चुने गए खिलाड़ियों को देखेंगे तो आपको पता चलेगा, कि टीम में ज्यादातर खिलाड़ी 30 वर्ष से अधिक उम्र के हैं, जिसमें शिखर धवन, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ी 30 वर्ष से ज्यादा उम्र के हैं।

एशिया कप 2018 के लिए भारतीय टीम:-

रोहित शर्मा ( कप्तान ), शिखर धवन, के एल राहुल, मनीष पांडे, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एम. एस. धोनी, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल।
Third party image reference
अब देखना होगा कि क्या भारतीय टीम एशिया कप में अपनी प्रतिद्वंदी टीमों द्वारा एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम कर पाती है या नहीं।
SHARE

0 comments: