क्यू अभिषेक बच्चन ने अपना आलीशान अपार्टमेंट बेच दिया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे को अपना अपार्टमेंट बेचना पड़ा. आखिर क्या थी मजबूरी आइए हम आगे बताते है। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में करोड़ों का  एक नया अपार्टमेंट खरीदा है, लेकिन वही अभिषेक बच्चन ने मुंबई में अपना लग्जरी अपार्टमेंट बेच दिया है। अभिषेक फैन्स भी इस बारे में जानकर काफी हैरान हैं. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने अपना पुराना अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपये में बेच दिया है। क्योकि, इस अपार्टमेंट में अभिषेक बच्चन और उनके परिवार का कोई सदस्य अब यह पर नहीं रहते है। इस समय अभिनेता अभिषेक बच्चन मुंबई में बच्चन परिवार के घर जलसा में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ रहते हैं।

Abhishek

अभिषेक बच्चन ने 2014 में इस घर को 41 करोड़ रुपये में खरीदा था। खास बात यह है कि अक्षय कुमार और शाहिद कपूर ने भी इसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट लिए थे  लेकिन अब यह कोई नहीं जानता कि अभिषेक बच्चन ने ये घर क्यों बेचा है, हालांकि फैंस भी इसके बारे में जानकर थोड़ा हैरान हो गये हैं। सूत्रो के मुताबिक पता चला  है कि अभिषेक बच्चन का ओबेरॉय अपार्टमेंट 7,527 वर्ग फुट का और 37वीं मंजिल पर स्थित था। इसमें आगे कहा गया है कि अक्षय कुमार ने ₹52.5 करोड़ का भुगतान किया था जबकि शाहिद कपूर ने अपने अपार्टमेंट के लिए ₹56 करोड़ का भुगतान किया था।

अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे। अभिनेता ने अपने प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसा अर्जित की क्योंकि उन्होंने फिल्म में घोटालेबाज हर्षद मेहता की भूमिका निभाई थी। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1992 के प्रतिभूति घोटाले पर आधारित है। कहा जाता है कि यह स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन और 1980 से 1990 तक 10 वर्षों की अवधि में वित्तीय अपराधों में उनकी संलिप्तता पर आधारित है।

Leave Your Comments