क्या अक्षय कुमार की फ़िल्म बेल बॉटम कर सकती है शानदार कमाई

लंबे वक़्त से बंद सिनेमा घर मे अब फिल्मों का रिलीज होना तय माना जा रहा है । इसी बीच मे अक्षय अपनी फिल्म बेल बॉटम ले  कर आ रहे है जल्दी सिनेमा घर मे । अक्षय का कहना है कि ये  फिल्म 19 अगस्त को रिलीज़ होगी । पहले ये फिल्म जुलाई मे आनी थी पर सिनेमा हाल बंद होने की  वजह से ये फिल्म अब रिलीज़ हो रही  है । फ़िल्म का ट्रेलर दिल्ली मे 3 अगस्त को  रिलीज  हो गया था । अब कहा ये जा रहा है कि जिसका ट्रेलर इतना धमाकेदार है तो उसकी फ़िल्म भी धमाकेदार ही होगी ।

अक्षय की ये फ़िल्म जासूसी बेस्ड है और इसकी कहानी 80 के दशक की है ।  अक्षय इस फिल्म मे एक चेस प्लेयर का रोल निभा रहे  है जो लोगो को गाना भी सिखाता है । उसे  जर्मनी  ,हिन्दी और अग्रेजी तीनों ही भाषा बोलनी आती है ।

ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है । इस फिल्म मे वाणी  कपूर ,हुमा कुरेसी और लारा दत्ता भी एक अहम रोल निभाती हुई नज़र आएगी । अक्षय के फ़ैन उनकी इस फिल्म के आने से बहुत खुश है ।  वाणी कपूर का कहना है की उनका रोल भले ही इस फिल्म मे छोटा सा है पर उन्हे बहुत ज्यादा खुशी है कि उन्हे अक्षय के साथ काम करने का एक मौका मिला तो इससे वो बहुत खुश है ।

अब देखना ये है कि अक्षय कुमार कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस मे कितना धूम मचाती है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई कर पाती है।

Leave Your Comments