ICC T20 WORLD: रोनाल्डो की तरह डेविड वार्नर ने भी COCA COLA की बोतल हटाने की कोशिश, ICC ने वापस रखवाई टेबल पर बोतल

टी20 वर्ल्ड 2021 में गुरुवार को हुए मुकाबले ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला गया. जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर की जबरदस्त पारी की बदौलत श्रीलंका को 7 विकेट से हराया.

प्रेस कांफ्रेस में वार्नर ने रोनाल्डो बनने की कोशिश

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाया. ऑस्ट्रेलिया के लगातार 2 जीत के बाद अंकतालिका में दूसरे नंबर पर काबिज कर लिया है. ग्रुप 1 में इंग्लैंड पहले नंबर पर बना हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर काफी लम्बे समय से फॉर्म में नहीं चल रहे थे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ 42 गेंद पर 65 रन पर की पारी खेल कर अपने टीम को जीत दिलाया. वही स्टीव स्मिथ नाबाद 28 रन और फिंच ने 27 रन बनाये. एडम जम्पा player of the मैच चुने गए. मैच ख़त्म होने के बाद डेविड वार्नर प्रेस कांफ्रेस के लिए आये.

कुछ दिन पहले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेस में कोका कोला रखी बोतल को टेबल से हटा दिया था और पानी पिने की अपील की थी. जिसके बाद कंपनी को काफी नुक्सान हुआ था. कल हुए प्रेस कांफ्रेस में डेविड वार्नर भी रोनाल्डो बनने की कोशिश कर रहे थे. प्रेस कांफ्रेस में आये वार्नर ने टेबले पर राखी कोका कोला की रखी दोनों बोतल को वहा से हटा दिया.

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वार्नर के बोतल हटाते ही आईसीसी के एक ऑफिसियल ने उन्हें तुरंत आकर स्‍पॉन्‍सरशिप के चलते बोतल रखने को कहा. जिसके बाद वार्नर उनकी बात मानते हुए दुबारा तुरंत बोतल को रख देते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यदि यह रोनाल्‍डो के लिए काफी अच्‍छा है तो मेरे लिए भी है.

Leave Your Comments