Indian Idol 12 जीतकर भी क्यों खुश नहीं है Pawandeep Rajan? जाने असली वजह

अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. बीते दिन 15 अगस्त को इंडिया के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो कम्पटीसन Indian Idol12 के विनर के नाम की घोषणा हो गया है. Indian Idol12 के विनर का खिताब शो पवनदीप ने जीता है. पवनदीप राजन (Pavandeep) की जितने की खुशी का जश्न फैंस खूब मना रहे हैं. लेकिन इसी बीच सिंगर Pavandeep राजन ने एक चौंकाने वाली बात कही है. अपने एक इंटरव्यू में पवनदीप (Pavandeep) ने कहा की वो ट्रॉफी जीतकर अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि हर कोई इसे जीतने का हकदार था.

पवनदीप द्वारा दिए गये कुछ इंटरव्यू –

  1. Hindustan Times में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पवनदीप (Pavandeep ) ने शो जीतने के बाद अपने इंटरव्यू में कहा, आखिरी पलो में मैंने कुछ ज्यादा नहीं सोचा था. बस मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही चीज चल रही थी कि जो भी शो जीतेगा ट्रॉफी किसी ने किसी एक दोस्त के पास ही जायेगी. यह हम सब एक फैमिली की तरह हैं.
  2. Pavandeep ने आगे कहा कि जब मुझे ट्रॉफी मिली तो मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, क्योंकि हम सभी जीतना डिजर्व करते थे. हमने प्लान कर लिया है कि फ्यूचर में हम सब साथ मिलकर काम करेंगे और हम शो के बाद भी एक दूसरे के टच में रहेंगे.
  3. Pavandeep ने कहा कि “हां, मेरी फैमिली भी मेरे साथ थी और मेरे कुछ दोस्त भी आए थे, वो सब बहुत खुश और एक्साइटेड हो गये थे. मुझे जब ट्रॉफी मिल रही थी तो इसे देख कर मेरी मां इमोशनल होकर रोने लगी थीं.
  4. आगे पवनदीप ने बताया की हर चीज एक सपने जैसा लग रहा था. जैसे ही मैंने शो जीता वैसे ही सबने मुझे उठा लिया और मैं बस यही सोच रह गया कि ये कैसे मुमकिन हो गया. जीवन में कुछ ऐसी चीजें भी होती हैं, जिसे आप कभी समझ नहीं पाते हैं.

बता दें कि पवनदीप (Pavandeep) को ट्रॉफी के अलावा एक लग्जरी कार और 25 लाख रुपये दिया गया है. 12 घंटे लगातार चलने वाले फिनाले एपिसोड के आखिर में जितने वाले का नाम अनाउंस किया गया. इस शो में कई सेलिब्रिटीज भी आये हुए थे. पवनदीप (Pavandeep) के अलावा शो की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक अरुणिता कांजीलाल सेकेंड नंबर पर थी, जबकि थर्ड नंबर पर सायली कांबले ने जगह बनाई है. वही चौथे स्थान पर मोहम्मद दानिश ने अपना कब्जा किया है तो वही पांचवे पर निहाल और छठे स्थान पर शनमुखाप्रिया रहीं है.

Leave Your Comments