Ms Dhoni के Team में आने से क्या कट जायेगा Ravi Shastri का पत्ता

T20 World Cup के लिए BCCI ने महेंद्र सिंह धोनी को टीम INDIA का मेंटर बनाया दिया गया है  ऐसे में हर क्रिकेट फैन्स के मन में कईं सवाल उड़ रहे है कि महेंरा सिंह धोनी को मेंटर क्यों चुना गया? दूसरी तरफ धोनी के आने से मुख्य Coach रवि शास्त्री का भविष्य कितना सुरक्षित है. वही शास्त्री का कार्यकाल भी समाप्त होने वाला है ऐसे में धोनी को एक और बड़ी जिमेदारी सौपी जा सकती है.

धोनी को मेंटर बनाने में किसकी अहम भूमिका रही है 

BCCI के सचिव जय शाह ने धोनी को इंडिया टीम में मेंटर बात की थी यह बात बहुत कम लोगो को पता थी बड़े बड़े अधिकारी भी इस बात को नही जानते थे कि महेन्द्र सिंह धोनी टीम इंडिया के मेंटर बनने वाले है. जब टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप की टीम की घोषणा हुयी तब सबको पता चला और घोषणा के समय पर BCCI के अध्यक्ष सौरभ गांगुली मौजूद नही थे. लोगो का मनना है दोनी को मेंटर बनने से टीम में सकारत्म प्रभाव आएगा और ड्रेसिंग रूम में भी पॉजिटिविती रहेगी ऐसा लोगो का मानना है .

 रवि शास्त्री की हो सकती है छुट्टी

ऐसे में चर्चा हो रही है रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने वाला है और धोनी के आने से लोगो को लगने लगा है की अब शास्त्री की जगह पर धोनी रखा जा सकता है अब यह देखना है कि जब UAE में  T20 का इंवेट शुरू होगा तो टीम इंडिया कैसा खेलती है. अधिकांश क्रिकेटरो ने इस महान कदम का जोरदार तरीके से स्वागत किया है.  वही धोनी के लिए एक बड़ी जिमेदारी के रूप में देखा जा रहा है अब तो आने वाला समय ही बतायेगा की टीम धोनी की अगुयाई में कैसा फॉर्म करती है

India’s 15-man squad:

Virat Kohli (Capt), Rohit Sharma (vc), KL Rahul, Suryakumar Yadav, Rishabh Pant (wk), Ishan Kishan (wk), Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Rahul Chahar, Ravichandran Ashwin, Axar Patel, Varun Chakravarthy, Jasprit Bumrah, Bhuvneshwar Kumar, Mohd Shami.

Standby players – Shreyas Iyer, Shardul Thakur, Deepak Chahar.

Leave Your Comments