स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए देने पर शिल्पा सेट्ठी हुयी ट्रोल।

शिल्पा शेट्टी  आज 75 वे स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामना Instagram पर दी , उन्होने Instagram पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए देते हुये लिखा  ”दुनिया भर में मेरे सभी भारतीयों साथियों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं” पर वहाँ  कुछ लोग उन्हे troll करना शुरू कर दिये । एक यूजर्स ने लिखा राज कुन्द्रा  जेल से कब आ रहे है , तो दूसरे ने लिखा सुपर से ऊपर राज कुन्द्रा। वही उनके फ़ैन उन्हे स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए भी दे रहे है ।

आप को बता दे की राज कुन्द्रा, शिल्पा शेट्टी के पति अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में जेल में हैं। जिसके कारण शिल्पा और उनका पूरा परिवार काफी तनाव मे हैं। शिल्पा इस तनाव को दूर करने की हर संभव प्रयास कर रही है। शिल्पा शेट्टी के लिए मुश्किले और भी बढ़ती चली जा रही है । क्यूकी उनका और उनकी माँ सुनंदा पर उत्तर प्रदेश मे धोखाधड़ी  के मामले मे नामजद किया गया है । लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई जा कर शिल्पा और उनकी माँ सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले मे पूछताछ कर सकती है ।

इस मामले को लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने मे दो एफ़आईआर दर्ज की गयी है ।  पुलिस के मुताबिक शिल्पा आयोसिस वेलनेस फिटनेस चेन चलाती  है, जिसकी अध्यक्ष खुद शिल्पा शेट्टी है और निदेशक उनकी माँ सुनंदा शेट्टी है । आरोप है की वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर ज्योत्सना चौहान और रोहित वीर सिंह से करोड़ो रुपये लिए ।  जब वादा पूरा नही हुआ तो इन दोनों लोगो ने अलग अलग थाने मे एफ़आईआर की । दोनों थानो से शिल्पा और उनकी माँ से पूछताछ के लिए नोटिश भेज दिया गया है ।

Leave Your Comments