विराट कोहली की पहली Audi R8 कार पुलिस स्टेशन में , जानिए क्यों!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली की एक पुरानी ऑडी कार महाराष्ट्र के थाने में पड़ी नजर आई। वाहन की हालत खराब होने के कारण इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसके कारण प्रशंसक इसका कारण जानने के लिए व्याकुल होने लगे । आप किसी निष्कर्ष पर पहुँचें इससे पहले ही हमें यह स्पष्ट कर देना चाहिए कि विराट कोहली किसी भी अपराध में शामिल नहीं थे जिसके कारण उसकी पुरानी कार पुलिस स्टेशन में थी।

जब ऑडी इंडिया ने नई R8 लॉन्च की, तो कोहली ने वह मॉडल खरीदा जो कोहली की पहली ऑडी बन गई।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली की एक पुरानी ऑडी कार महाराष्ट्र के थाने में पड़ी नजर आई। वाहन की हालत खराब होने के कारण इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसके कारण प्रशंसक इसका कारण जानने के लिए व्याकुल होने लगे । आप किसी निष्कर्ष पर पहुँचें इससे पहले ही हमें यह स्पष्ट कर देना चाहिए कि विराट कोहली किसी भी अपराध में शामिल नहीं थे , जिसके कारण उसकी पुरानी कार पुलिस स्टेशन में थी। जब ऑडी इंडिया ने नई R8 लॉन्च की, तो कोहली ने वह मॉडल खरीदा जो कोहली की पहली ऑडी बन गई।

2016 में उन्होंने सागर ठक्कर नाम के ब्रोकर के जरिए कार बेची थी। Car Toq के अनुसार, सागर – जिसे शैगी के नाम से भी जाना जाता है – वह एक घोटाले में शामिल था और जिसके कारण अंततः पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। उसने शुरू में अपनी प्रेमिका को उपहार देने के लिए कार खरीदी लेकिन अंततः मेगा घोटाले के लिए गिरफ्तार हो गया।

ऑडी R8 – जो कोहली की थी – सागर की कई संपत्तियों में से एक थी जिसे मुंबई पुलिस ने अपराध के बाद जब्त कर लिया था। सौभाग्य से, विराट कोहली कार को सभी कानूनी कागजी कामों के साथ बेच दिया और इस प्रकार, उसे किसी भी परिणाम का सामना नहीं करना पड़ा। विशेष रूप से, सागर ने कार को लगभग 2.5 करोड़ रुपये में खरीदा, और इसे दो महीने के भीतर जब्त कर लिया गया। तब से यह गाड़ी मुंबई पुलिस स्टेशन के मैदान में पड़ी है। इस बीच, कोहली – जो खेल के महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में उभरे – ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बन गए और उनका गैरेज शानदार वाहनों से भर गया।

Leave Your Comments